aaj ka vedar kya hai | आज का वेदर क्या है?, कैसे पता लगाएं?

Vedar – दोस्तों आजकल तो इस टेक्नोलॉजी वाली दुनिया में हर कोई तुरंत अपने फोन पर अपने क्षेत्र के vedar क्या है? यह जानना चाहते है। जिसके वजह से वह तुरंत गूगल में aaj ka vedar सर्च भी करते है। लेकिन वहां पर मौजूद जानकारी कुछ व्यक्ति सही से समझ नहीं पाते हैं। जिसके कारण निराश होकर vedar की जानकारी के लिए अन्य माध्यम की तलाश करते हैं।

जिसमें आज हम इस लेख में एक ऐसे मध्यम व तरीके के बारे में बताने वाले हैं। जहां से आप बहुत ही आसानी से One click में अपने क्षेत्र का वेदर और अपने आसपास के किसी भी क्षेत्र का वेदर, aaj ka vedar, kal ka vedar और सप्ताह भर का वेदर, इसके अलावा और भी कई सारी चीजों की जानकारी बहुत आसानी से पता लगा सकते हैं।

तो आइए जानते हैं। कि आप अपने क्षेत्र के वेदर के बारे में बहुत ही आसानी से कैसे पता लगा सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

Aaj ka vedar क्या हैं?, कैसे पता लगाएं?

Aaj ka vedar

यदि आपको अपने क्षेत्र और क्षेत्र के आसपास के किसी भी जगह का वेदर की सही जानकारी लेनी है। तो अपने Android phone मैं मौजूद Google Assistant app का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यदि आपके phone में Google Assistant app मौजूद नहीं है। तो आप इसे play store से डाउनलोड कर सकते हैं।

play store से Google Assistant app डाउनलोड करने के बाद इसकी भाषा हिंदी में कर लें। और इसका उपयोग करें।

यदि आपको Google Assistant aap की setup और हिंदी सेटिंग करने की जानकारी नहीं है। तो आप नीचे लिखे लिंक में क्लिक करके पोस्ट को अच्छे से पढ़ कर और देख कर Google Assistant aap की setup और इसकी हिंदी सेटिंग कर सकते हैं।

इसे पढ़े – Google Assistant app की हिंदी setting कैसे करें ? / क्या आज बारिश होगी, कैसे जाने?

हिंदी सेटिंग करने के बाद यदि आपको aaj ka vedar के बारे पता लगाना हैं। तो Google Assistant app खोलें और Mic का Button Click करके बोले ‘aaj ka vedar

बोलने के तुरंत बाद आपके इलाके की vedar की जानकारी आपको प्राप्त हो जाएगी।

उम्मीद है। Vedar की जानकारी पता कैसे लगाएं। यह लेख आप लोगों को जरूर पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर जरूर करें।

Leave a Comment